बाड़मेर। कर्नल के समर्थक पहुंच रहे हैं घर-घर


बाड़मेर। भाजपा बाड़मेर नगर के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को कई वार्डों का दौरा किया। भाजपा के राजाराम सर्राफ ने बताया कि वार्ड 20 में एडवोकेट अमृतलाल जैन सहित कई कार्यकर्ताओं ने विभिन्न मोहल्लों में संपर्क कर भाजपा प्रत्याशी कर्नल सोनाराम के समर्थन में मतदान करने की अपील की।

इसी तरह वार्ड संख्या 21 में प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य दिलीप पालीवाल, प्रतिपक्ष नेता नगर परिषद सुरेश मोदी, पार्षद गंगाविशन अग्रवाल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने संपर्क किया। भाजपा के पूर्व पार्षद मिर्चूमल कृपलानी व भगवानदास ठारवानी के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने वार्ड27 में जनसंपर्क किया।

नरेंद्र मोदी की सभा को लेकर पचपदरा में तैयारियां जोरों पर भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की जिले के बालोतरा सिवाना फांटा में शनिवार को आयोजित होने वाली सभा को सफल बनाने के लिए शहर व ग्रामीण मंडल के कार्यकर्ताओं की बैठक लोकसभा के सह प्रभारी कुलदीप धनकड़ की अध्यक्षता में शहर कार्यालय में आयोजित हुई। लोकसभा सहप्रभारी कुलदीप धनकड़ ने कार्यकर्ताओं को आमसभा में शरीक होने का आह्वान किया।

रैली निकाली : नरेन्द्र मोदी सेना ने गुरुवार को सोहनलाल गोसाई व संयोजक अमराराम मेघवाल के नेतृत्व में रैली निकाली जिसे भाजपा नगर महामंत्री हरिसिंह राठौड़ ने हरी झंडी दिखा रवाना किया।

रैली में वंदेमातरम, भारत माता की जय, नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए। इस दौरान संयोजक अमराराम मेघवाल, भाजपा नगर मंत्री व मोदी सेना के उपाध्यक्ष चंदन जाटोल सहित कई ब्लॉक अध्यक्ष साथ थे।

कड़ी से कड़ी जोडऩे का आह्वान : गुड़ामालानी भाजपा प्रत्याशी कर्नल सोनाराम के समर्थन में विधायक लादुराम विश्नोई ने विभिन्न गांवों में सभा को संबोधित किया। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को एकजुट रहकर कड़ी से कड़ी जोडऩे का आह्वान किया। राजेश कड़वासरा ने कहा कि कांग्रेस के शासन में महंगाई व भ्रष्टाचार से लोग परेशान है।

बैठक : चौहटन पूर्व सरपंच रूपसिंह राठौड़ ने अपने कृषि फार्म पर भाजपा के उम्मीदवार कर्नल सोनाराम के समर्थन में कार्यकर्ताओं की बैठक ली।

शिव. भाजपा के युवा नेता गोरवराज सिंह राजपुरोहित ने बालासर, लखा, जुडिय़ा सहित कईगांवों का दौरा कर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा प्रत्याशी कर्नल सोनाराम के समर्थन में मतदान करने की अपील की है।

Post a Comment

और नया पुराने