बाड़मेर। कर्नल के यू टर्न से भाजपा में उत्साह, कांग्रेस नेता बोले पार्टी होगी मजबूत


बाड़मेर। कांग्रेस के दिग्गज नेता व पूर्व सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी ने पार्टी का साथ छोड़ते हुए भाजपा का दामन आखिर थाम ही लिया। हालांकि ये अटकलें लंबे अर्से से लगाई जा रही थी। कर्नल के भाजपा में शामिल होने पर भाजपाई उत्साहित है। जाट समाज के प्रमुख नेता के आने से लोकसभा चुनाव में फायदा मिलने की आस लगाए है। वहीं कांग्रेस नेताओं ने कर्नल के यू टर्न को पार्टी के साथ धोखा करने व विवाद की राजनीति खत्म होने की बात कही।

कर्नल ने पार्टी की पीठ पर छुरा घोपा

पूर्व सांसद व कांग्रेस कद्दावर नेता कर्नल सोनाराम के भाजपा में शामिल होने पर पूर्व मंत्री अमीन खां ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह कांग्रेस के साथ धोखा किया है। कर्नल कभी कांग्रेस के सैद्धांतिक कार्यकर्ता नहीं रहे। वे हमेशा विवादों में घिरे रहे। पांच साल तक प्रदेश में कांग्रेस की सरकार रही तो वे हमेशा खिलाफत करते रहे। कर्नल के पार्टी छोडऩे से रोजाना हो रहे झगड़े खत्म होंगे। साथ ही पार्टी और अधिक मजबूत होगी। इनके खिलाफ कई मामले चल रहे हैं। इस वजह से बचाव के लिए यह निर्णय लिया है। -अमीन खां, पूर्व मंत्री।

अब कांग्रेस मजबूत होगी

कर्नल के भाजपा में शामिल होने से पार्टी को कोई नुकसान नहीं होगा। वे हमेशा सरकार के खिलाफ बयानबाजी करते रहे। वे पार्टी की रीति व नीति के खिलाफ थे। इनके पार्टी छोडऩे से संगठन और मजबूत होगा। -मेवाराम जैन विधायक बाड़मेर।

कोई फर्क नहीं पड़ेगा

पूर्व सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी के भाजपा में जाने से पार्टी पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। इनके पास जनाधार नहीं रहा तो पार्टी को छोड़ दिया। इससे साफ जाहिर है कि मौका परस्त है। -हंसराज गोदारा, जिला सचिव कांग्रेस कमेटी बाड़मेर।

Post a Comment

और नया पुराने