बांसवाड़ा। रिश्ते पर दाग, प्रेगनेंट हुई नाबालिग

बांसवाड़ा। जिले के अरथूना क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म मामले में हैरतअंगेज तथ्य सामने आए हैं। मेडिकल मुआयने से पीडिता सवा दो माह की गर्भवती होने की पुष्टि हुई है, वहीं आरोपित उसका नजदीकी रिश्तेदार है। हालांकि उसकी उम्र को लेकर संशय बना हुआ है, लेकिन पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार अरथूना क्षेत्र के एक युवक ने शनिवार को रिपोर्ट दी कि उसकी 15 वर्षीया बहन के साथ सुभाष नाम के युवक ने दुष्कर्म किया। युवक ने पुलिस को बताया कि उसकी मां दुनिया में नहीं है और वह खुद मुम्बई में मजदूरी करता है। पीछे गांव के ही आरोपित ने पांच माह पूर्व यह कृत्य किया। 

इस पर अनुसंधान अधिकारी डीएसपी गजेंद्रसिंह जोधा ने पीडिता का मेडिकल मुआयना करवाया। डीएसपी जोधा ने बताया कि पीडिता कभी स्कूल नहीं गई, इसके चलते उम्र सम्बन्घित रिकार्ड उपलब्ध नहीं हो पाया। सोनोग्राफी से पता चला कि पीडिता को 24 सप्ताह, 5 दिन का गर्भ है। उसके भाई ने उम्र 15 वर्ष बताई है। उम्र सम्बन्घित संशय दूर करने के लिए पुलिस ने बोर्न टेस्ट करवाया है।

किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म

नावां शहर/मारोठ। नागौर जिले के मारोठ पुलिस थाने में रविवार को एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया। पुलिस उपाधीक्षक विमल नेहरा ने बताया कि मारोठ थाना क्षेत्र के ग्राम चकडारा का बास निवासी पीडिता के पिता ने शनिवार को जिला पुलिस अधीक्षक के समक्ष पेश होकर रिपोर्ट प्रस्तुत की।

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर मारोठ थाना पुलिस ने रविवार को आमेर निवासी महेश मीणा, सीकर रोड जयपुर निवासी कैलाश अग्रवाल व रामपुरा-जयपुर निवासी मोहनसिंह के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया। पीडिता के पिता के अनुसार आरोपी उसकी चौदह वर्षीय पुत्री को गत 27 जनवरी को जबरन गाड़ी में डालकर जीणवार मार्ग पर ले गए व वहां दुष्कर्म किया। पुलिस उपाधीक्षक ने रविवार को मौका मुआयना कर किशोरी का मेडिकल-मुआयना करवाया।

Post a Comment

और नया पुराने