विधवा महिला को निर्वस्त्र कर खंभे से बांधा

उदयपुर। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के नरसिंहपुरा गांव में सम्पत्ति विवाद के चलते परिवारजनों ने एक विधवा महिला को निर्वस्त्र कर संभे से बांध दिया। इसके अलावा आरोपियों ने विधवा महिला से मारपीट भी की। इस दौरान गांव का कोई भी व्यक्ति छुड़ाने के लिए बीच में नहीं आया। कुछ देर बाद पीडिता की पुत्रवधू ने उसे खंभे से खोला और घर लेकर गई। आरोपियों ने पीडिता की पुत्रवधू से भी मारपीट की। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार चित्तौड़गढ़ जिले के बड़ी सादड़ी थानान्तर्गत नरसिंहपुरा गांव में मंगलवार सुबह पीडिता किसी काम से गांव में जा रही थी। इसी दौरान उसका ससुर प्रभुलाल, देवर सुरेश और ननद पुष्पा आए और बाल पकड़ कर उसे घर के अंदर ले गए। इसके बाद उन्होंने पीडिता से जमकर मारपीट की और उसे निर्वस्त्र कर दिया। आरोपी यहीं नहीं रूके और उन्होंने पीडिता को घर के बाहर खंभे से बांध दिया। गौरतलब है कि पीडिता के पति की मौत हो चुकी है। इस दौरान गांव का कोई भी व्यक्ति पीडिता को छुड़ाने नहीं आया।

कुछ देर बाद पीडिता की पुत्रवधू ने हिम्मत कर उसे खंभे से खोला और घर के अंदर लेकर गई। इस दौरान आरोपियों ने उससे भी मारपीट की। इस संबंध में बड़ी सादड़ी थाने में मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने पीडिता का मेडिकल कराया है। हालांकि समाचार लिखे जाने तक आरोपियों की गिरफ्तारी की खबर नहीं हैं।

Post a Comment

और नया पुराने